Today News Hunt

News From Truth

कांग्रेस भी चली भाजपा की राह, निष्ठावान कार्यकर्ताओं की जगह भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए नेताओं को थमाए विधानसभा के टिकट

1 min read
Spread the love

“तू डाल डाल मैं पात ” कुछ यही कहावत चरित्राथ होती है भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी पर । भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस के 6 बागी विधायकों को विधानसभा उपचुनाव के लिए चुनावी रन में उतारा तो इसके जवाब में कांग्रेस पार्टी ने भी नहले पर दहला मारते हुए भाजपा का दामन छोड़ हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए राकेश कालिया और रणजीत सिंह राणा को विधानसभा पहुंचने का टिकट थमा दिया ।

हालांकि राकेश कालिया पूर्व में कांग्रेस के ही विधायक रह चुके हैं लेकिन पिछले विधानसभा चुनाव में टिकट न मिलने से नाराज होकर उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया था और इस बार वापसी करते हुए एक बार फिर पार्टी का टिकट पाने में वह सफल हुए हैं । वहीं दूसरी ओर सुजानपुर से राजेंद्र राणा के खिलाफ भाजपा से लड़ चुके रणजीत सिंह राणा ने इस बार टिकट न मिलने से नाराज होकर कांग्रेस का दामन थाम लिया और अब वे राजेन्द्र सिंह राणा के सामने फिर से चुनावी रण में होंगे लेकिन रोचक बात यह है कि राजेंद्र राणा और रंजीत सिंह राणा दोनों ही नेता पिछले चुनाव में जिस पार्टियों के चुनाव चिन्ह पर मैदान में उतरे थे इस बार उसी पार्टी के खिलाफ भिड़ रहे हैं । कांग्रेस ने कुतलहट से विवेक शर्मा पर दाव खेला है ।

About The Author

You may have missed