Today News Hunt

News From Truth

भाजपा सांसद सुरेश कश्यप ने कांग्रेस सरकार पर स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत केंद्र के पैसे से निर्मित ढल्ली टनल का श्रेय लेने का लगाया आरोप

1 min read
Spread the love

भाजपा के पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि ढल्ली टनल का निर्माण केंद्र सरकार की धनराशि से किया गया लेकिन कांग्रेस इसका श्रेय लेने का प्रयास कर रही है । उन्होंने कहा कि यह जग जाहिर है की ढल्ली टनल को स्वीकृत भाजपा सरकार ने किया, इसका करोड़ों रुपए का पैसा भी भाजपा सरकार ही लाई । स्मार्ट सिटी के अंतर्गत जो यह टनल बनी है, आज से पहले कभी नहीं टनल कोई सरकार नहीं बना पाई। इसकी पूरी प्लानिंग और डीपीआर भी भाजपा सरकार के दौरान ही तैयार की गई है पर आज जब इसकी शुरुआत होनी है तो कांग्रेस केवल मात्र इस पर राजनीति करने का प्रयास कर रही है।
जनता को केवल मात्र यह दिखाना चाहते हैं कि यह टनल कांग्रेस ने बनाई है, ऐसा नहीं है कांग्रेस झूठ बोलना जानती है और इसमें उनकी प्रभुत्वता है।

उन्होंने कहा की स्मार्ट सिटी भाजपा की देन, टनल कांग्रेस की कैसे। जब सभी प्रयास भाजपा द्वारा किए गए हैं तो कांग्रेस इस टनल पर केवल मात्र पट्टिका लगाकर क्या साबित करना चाहती है। यह सरकार तो केवल ऋण लेने जानती है, कांग्रेस सरकार केवल ऋण लेकर घी पीना जानती है ।
इस टनल के साथ एक फुटपाथ भी बनना था जो की साथ लगती बस्ती को जाना था पर उस फुटपाथ को भी नहीं बनाया गया जिससे जनता परेशान है। जनता तो यह सोच रही थी कि इस टनल के निर्माण सीन को फायदा होगा पर कांग्रेस की सरकार ने जनता को होने वाला फायदा भी रोक दिया।

पट्टिका वाली सरकार, कांग्रेस सरकार। जब से कांग्रेस की सरकार सत्ता में आई है तब से केवल पट्टीका लगाने का कार्य कर रही है इससे उनको कोई लाभ नहीं होगा क्योंकि जनता को सब पता है की पट्टीका लगाने से निर्माण कार्य पर हक उसे पट्टीका लगाने वाली सरकार को नहीं हो जाता।
कम से कम कांग्रेस के नेताओं को यह मान लेना चाहिए कि ऐसे निर्माण कार्यों के पीछे भाजपा की दृण इच्छा शक्ति थी।

About The Author

You may have missed