Today News Hunt

News From Truth

भाजपा प्रवक्ता चेतन बरागटा ने राज्य सरकार पर बोला हमला,कहा – भाजपा कार्यकाल में मंहगाई का रोना रोने वाली कांग्रेस ने सत्ता सम्भालते ही बढ़ा दी मंहगाई

1 min read
Spread the love

हिमाचल में कांग्रेस सरकार का एक साल पूरा हो गया है, लेकिन अभी तक कोई भी गारंटी धरातल पर नहीं उतरी है। भाजपा प्रवक्ता चेतन बरागटा ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश के लोगों से वादे करके वाहवाही लूटती है और बाद में उसे पूरा नहीं करती है। यह कांग्रेस की आदत बन चुकी है। कांग्रेस ने चुनाव के पहले 10 गाटियां दी, एक भी पूरी नही की। उन्होंने कहा कि सुख की सरकार दीवाली को डिपुओं में प्रति व्यक्ति 100 ग्राम एवस्ट्रा चीनी देने की घोषणा करके मीडिया में खूब वाहवाही लूटी और दिवाली के बाद एक हफ्ते बीत जाने के बाद भी लोगों को चीनी नहीं मिल पाई है। इतना ही नहीं सरकार ने हर महीने नियमित तौर पर डिपुओं में प्रति व्यक्ति दी जाने वाली 500 ग्राम चीनी भी नहीं दी।
बरागटा ने कहा कि कांग्रेस विपक्ष में रहते हुए महंगाई के लिए खुब हल्ला डालती थी और जब सरकार में आई तो हर जगह महंगाई बढ़ा दी। डिपुओं पर मिलने वाले राशन के दाम 20 फीसदी तक बढ़ा दिए। डिपुओं में मिलने वाले दालों की संख्या तीन से घटाकर दो कर दी। इसी तरह से कांग्रेस सरकार ने सुख की सरकार का नारा देकर प्रदेशवासियों को दुःख देने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। चेतन बरागटा ने कहा कि सरकार वहीं वादे करे जो वह पूरा कर सके तो अच्छा होगा। नहीं तो काग्रेस के नेताओं का आम लोगों के बीच जाना दूभर हो जाएगा।
चेतन बरागटा ने कहा कि प्रदेश की काँग्रेस सरकार से काँग्रेस का ही कार्यकर्ता असंतुष्ट नज़र आ रहा है। प्रदेश काँग्रेस अध्यक्षा ने इस विषय को कई बार काँग्रेस हाई कमान के समक्ष भी उठाया है,जिसकी पुष्टी मिडिया के माध्यम से होती रही है। जो सरकार अपनो को संतुष्ट नही कर पा रही है,वो जनता को दी गई गारंटी कहाँ पुरा कर पाएगी ? दुसरो को बंटा हुआ कहने से बेहतर है, अपने बिखरे हुए कुनबे को समेटे और जनता को दी गई गारंटी को पुरा करे।

About The Author

You may have missed