Today News Hunt

News From Truth

विधानसभा में राज्यपाल के साथ किए व्यवहार पर भाजपा प्रदेश महामंत्री राकेश जम्वाल ने कांग्रेस पर बोला कड़ा हमला,कहा- प्रदेश को किया शर्मसार

1 min read
Spread the love

भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं विधायक राकेश जमवाल ने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस नेताओं द्वारा हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल के साथ विधानसभा सत्र के प्रथम दिन दुर्व्यवहार किया गया है उससे हिमाचल शर्मसार हुआ है। उन्होंने कहा की विधानसभा के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब राज्यपाल के साथ ऐसा व्यवहार किया गया उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने धक्का-मुक्की कर पुलिसकर्मियों, राज्यपाल की एडीसी और नेताओं का अपमान किया, इनके किए गए कृतज्ञ चल चित्रों के माध्यम से सामने भी आए हैं।
उन्होंने कहा की कांग्रेस के नेता पूरे प्रदेश में प्रेस वार्ता एवं धरना प्रदर्शन कर अपनी गलती को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं । आज कांग्रेस का असली चेहरा एक बार फिर जनता के सामने सार्वजनिक हो गया है, किस प्रकार से उन्होंने गुंडागर्दी विधानसभा के अंदर दिखाने की कोशिश की वह सोच से भी परे एवं निन्दनीय है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अंदर वर्चस्व की लड़ाई चल रही है और केवल यही एक कारण है इनका अंतर्द्वंद जनता के सामने विभिन्न रूपों में बाहर निकल कर आता है, आज भी प्रत्येक नेता अपना वर्चस्व बनाने के लिए इस प्रकरण पर राजनीति कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी बौखलाई हुई है, उनको पता लग गया है कि जनता ने उनको नकार दिया है,कांग्रेस पार्टी हिमाचल ही नहीं पूरे देश भर में अपना धरातल पर स्थान खोती चली जा रही है , बड़ी जल्दी कांग्रेसी एक क्षेत्रीय दल से भी नीचे की पार्टी बन जाएगी।
उन्होंने कहा भाजपा का मानना है कि इस गलती के लिए जो एफ आई आर दर्ज हुई है वह पूरी तरह से ठीक है , जिस प्रकार से इस कृतिज्ञ पर नेताओं पर कार्रवाई होगी और हो रही है वह भी बिल्कुल उचित है और ऐसा प्रकरण फिर ना हो इसके लिए प्रदेश सरकार को कड़े से कड़े निर्णय लेने चाहिए।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के समस्त नेताओं को सार्वजनिक माफी मांगनी चाहिए और प्रण लेना चाहिए कि ऐसा प्रकरण इतिहास में फिर ना हो।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed