Today News Hunt

News From Truth

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने राज्य की जनता से “दो गज की दूरी, मास्क है ज़रुरी”को देव वाक्य बना कर कार्य करने का किया आह्वान

1 min read
Spread the love

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि कोविड-19 महामारी के समय जनता को संयम एवं धैर्य रखना है। उन्होंने कहा कि यह महामारी एक विकराल रूप ले चुकी है जिसके विरुद्ध एक जंग लड़ने की आवश्यकता है जिसे जनता और सरकार मिलकर लड़ रही है।
उन्होंने कहा की केंद्र और प्रदेश की सरकार जनता की सुरक्षा के लिए लगातार नियमित बैठकें कर समय-समय पर नियम बना रही है जिनका पालन करना हमारा कर्तव्य है, इस संकट की घड़ी में हम सबको एक होकर कोविड-19 का मुकाबला करना है।
उन्होंने कहा कि यह वायरस जाति ,पंथ या समुदाय को नहीं देखता न ही किसी राजनीतिक दल के कार्यकर्ताओं को देखता है, इससे लड़ना अति आवश्यक है। इस संकट की घड़ी में किसी भी राजनीतिक दल को राजनीति नहीं करनी चाहिए बल्कि इस वायरस के विरुद्ध जंग लड़नी चाहिए, एक सकारात्मक वातावरण उत्पन्न कर इस वायरस को हराया जा सकता है।
जिन लोगों का मनोबल इस वायरस की वजह से टूटा है उस मनोबल को बढ़ाना हमारा काम है।
उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कोविड 19 से लड़ने के लिए सब सुविधाएं भरपूर रूप से उपलब्ध है ,चाहे वो अस्पताल में डॉक्टर हो, बेड हो, दवा या ऑक्सीजन हो। हिमाचल में मेडिकल स्टाफ 24 घंटे काम कर जन सेवा कर रहा है। 
उन्होंने कहा कि इस घड़ी में हम सबको एहतियात रखना है। दो गज की दूरी, मास्क है ज़रुरी को देव वाक्य बना कर कार्य करना है । जन सेवा के साथ साथ हम अपने आपको भी सुरक्षित रख कार्य करना है।
आज कोरोना योद्धा अपनी जान को खतरे में रख जन सेवा कर रहे है और कुछ लोग इस महामारी के समय भी राजनीति के अवसर ढूंढ रहे है। राजनीति को पीछे छोड़ हम सबको आत्मचिंतन व आत्मविश्वास की आवश्यकता है। समाज को इस महामारी से जीतने के लिए समाज की ज़रूरत है और हम सब इस समाज के अभिन्न अंग है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed