Today News Hunt

News From Truth

राज्य सरकार के एक साला समारोह पर 11 दिसम्बर को भाजपा मनाएगी आक्रोश दिवस, सभी ज़िला मुख्यालयों में होंगे भाजपा के उग्र प्रदर्शन

1 min read
Spread the love

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की वर्तमान कांग्रेस सरकार के पास ऐसा कुछ भी नहीं है जिसको लेकर वह एक वर्ष का जश्न मनाए। पर फिर भी यह सरकार अपना एक वर्ष पूर्ण करने पर जश्न मनाने की बात कर रही है, जश्न मानने योग्य तो ऐसा कोई भी काम हिमाचल प्रदेश में हुआ नहीं हैं।
हां कुछ ऐसे काम हुए हैं जो जनता को लंबे समय तक याद रहेंगे आते ही 1500 ऐसे स्थान बंद कर दिए जिसको पूर्व सरकार ने जनहित में खोला था, महिलाओं को 1500, युवाओं को नौकरियां ऐसी बड़ी घोषणाएं इन्होंने की थी जो उन्होंने अपनी पहली कैबिनेट में पूरी करनी थी पर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

अब अगर वह जश्न मनाना चाहते है तो वह मनाए हमें कोई आपत्ति नहीं है और हम इस जश्न का विरोध करेंगे हम 11 दिसंबर 2023 को आक्रोश दिवस के रूप में मनाएंगे सभी जिला मुख्यालय पर भाजपा के उग्र प्रदर्शन होंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की अंतरकलह साफ नजर आ रही है कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष का जो बयान आया है वह साफ दिखता है कि सरकार और संगठन में तालमेल नहीं है और इतने बड़े कार्यक्रम का प्रतिभा सिंह जी को पता ही नहीं है, बात तो हैरानी की है।

उन्होंने कहा कि जब से भारतीय जनता पार्टी ने तीन बड़े राज्यों में जीत हासिल की है तब से हिमाचल प्रदेश में भी कांग्रेस के हौसले टूट गए हैं। पहले केवल कांग्रेस पार्टी जातिवाद की राजनीति करती थी पर आज जातिवाद से उठकर राजनीति सुशासन की हो रही है, इसमें सबसे बड़ा योगदान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके सशक्त नेतृत्व का है । उन्होंने कहा की देश में भी कांग्रेस का किसी भी प्रकार का गठबंधन अच्छे से नहीं चल रहा है और कांग्रेस पार्टी की लोकप्रियता साफ रूप से गिरती दिखाई दे रही है। झूठ भ्रष्टाचार और जनता को भटकना कांग्रेस पार्टी की पुरानी आदत है पर धीरे-धीरे अब कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा जनता के समक्ष आ रहा है।

About The Author

You may have missed