Today News Hunt

News From Truth

6 सितंबर को प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को उत्सव के रूप में मनाएगी भाजपा, बागवानी मंत्री के बचाव में उतरे भाजपा मुख्यप्रवक्ता रणधीर शर्मा

1 min read
Spread the love

भाजपा के प्रदेश मुख्यप्रवक्ता रणधीर शर्मा ने आज शिमला में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा की कोरोना टीकाकरण लगाने में हिमाचल को पूरे देश मे सौ प्रतिशत लक्षित टीकाकरण में पचला स्थान प्राप्त हुआ है,जो प्रदेश के लिए गौरव की बात है इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ,स्वास्थ्य मंत्री राजीव सहजल और अग्रिम पंक्ति के कोरोना योद्धाओं को बधाई। रणधीर शर्मा ने कहा कि प्रदेश की कठिन भगौलिक परिस्थितियों में इस विशेष अभियान को पूरा करना इतना आसान नहीं था।
आज प्रदेश में पहली डोज़ 55 लाख से अधिक और दूसरी डोज़ 1762433 लोगों लो लग चुकी है।
उन्होंने कहा कि 6 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल की इस बड़ी उपलब्धि को लेकर जनता से संवाद करने जा रहे है। प्रधानमंत्री जी इस अवसर पर फ्रंट लाइन वर्कर व वैक्सीन लगाने वाले लोगों से सीधा संवाद करेंगे।
उन्होंने कहा कि भाजपा इस दिन हर विधानसभा क्षेत्र में 2-2 कार्यक्रमो का आयोजन करेगी जिसमे बड़ी स्क्रीन लगाकर जनता मोदी जी के संवाद को सुन सकेंगे।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी प्रदेश में सेब पर राजनीति कर रही और हमारे बागवानों को गुमराह करने का प्रयास कर रही है। कांग्रेस द्वारा इस विषय मे लगाए जा रहे सारे आरोप निराधार और बेबुनियाद है, भाजपा सरकार सेब बागवानों के प्रति हितैषी है। कांग्रेस की सरकार ने 5 साल में  केवल 50 पैसे सेब समर्थन मूल्य बढ़ाया पर भाजपा सरकार ने 2.50 रु बढ़ाये। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस मुद्दे को केवल जुब्बल कोटखाई व मंडी के उपचुनावो की वजह से उठा रहे है। ए ग्रेड सेब के दाम अच्छे मिल रहे है लेकिन बेमौसमी बारिश और ओलावृष्टि से दागी हुए सेब के दाम कम है , यह पहले से आई प्रथा है कांग्रेस इससे मुद्दा अब बना रही है।


उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धि से बौखला कर इस प्रकार की नकारात्मक राजनीति कर रही है।
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एवं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के कार्यक्रम में जिस प्रकार से जनता की भीड़ आ रही है उससे कांग्रेस घबरा गई हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय नेता द्वारा लगाए गए सभी आरोप तथ्यहीन है, उन्होंने कहा कि भाजपा इस सशक्त नेतृत्व वाला राजनीतिक दल है, उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष पद केवल गांधी परिवार के लिए आरक्षित है।
उन्होंने कहा कि भाजपा में नेता मेहनत से बनता है जबकि कांग्रेस में परिवार से। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की जो जमीन खिसक चुकी है वो वापिस नहीं होगी। रणधीर शर्मा ने आगामी उपचुनाव और 2022 के आम चुनाव में भाजपा की जीत जा दावा किया । उन्होंने कहा कि पंजाब की ही तरह हिमाचल में भी कांग्रेस की गुटबाजी जग जाहिर है।

बागवानी मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर के बचाव में आगे आए रणधीर शर्मा ने साफ किया की खुली क्रेट में सेब बेचने का उनका बयान एचपीएमसी को बेचे जाने वाले दागी सेब को लेकर था जिसमें कुछ भी गलत नहीं है । उन्होंने कहा कि महेंद्र सिंह ठाकुर बेहद अनुभवी मंत्री हैं और खुद भी बागवान है ऐसे में सेब बिक्री को लेकर नासमझी वाले बयान की उनसे न तो उम्मीद है और न ही कोई गुंजाइश नहीं है।
मुख्यप्रवक्ता के साथ प्रेस वार्ता में प्रदेश कोषाध्यक्ष संजय सूद एवं सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed