Today News Hunt

News From Truth

वाणिज्य और उद्योग, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्री पीयूष गोयल कल से हिमाचल दौरे पर

1 min read
Spread the love

केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्री पीयूष गोयल कल 24 सितंबर से हिमाचल दौरे पर रहने वाले है।
कल केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल हवाई मार्ग से  दोपहर 12:45 पर अन्नाडले पहुंचेगे , जहाँ से वह भोजन के लिए होटल पीटरहॉफ जाएंगे।
केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल दोपहर 2:10 पर सेवा और समर्पण अभियान के अंतर्गत जतोग टूटू में एक टिकाकरण केंद्र में जाएंगे जहाँ वो एक पौदारोपन एव स्वच्छता के कार्यक्रम में भाग लेंगे।
केंद्रीय मंत्री दोपहर 3 बजे खलीनी पहुंचेगे जहाँ वह भाजपा युवा मोर्चा द्वारा आयोजिय एक रक्तदान शिविर में भाग लेंगे।
कार्यक्रम के उपरांत पीयूष गोयल होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल जाएंगे और रात्रि विश्राम करेंगे।
25 सितंबर को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल 11 बजे होटल पीटरहॉफ आएंगे और प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के कार्यक्रम में इस योजना के लाभार्थियों के साथ संवाद करेंगे, मुफ्त राशन के बैग वितरण करेंगे, वाणिज्य सपथ मनाएंगे और सभी जिलों के निर्यातकों के साथ वर्चुअल माध्यम से संवाद करेंगे। केंद्रीय मंत्री पीटरहॉफ में एक प्रेस वार्ता को भी संबोधित करेंगे।
उनका रात्रि विश्राम होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल में होगा।
26 सितंबर को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल अन्नाडले से सिस्सू हेलीपैड लाहौल स्पीति हवाई मार्ग से जाएंगे, जहाँ प्रातः 9 बजे वह अटल टनल पहुंचगे।
केंद्रीय मंत्री प्रातः 10:55 बजे कुल्लू के अटल सदन पहुंचेगे जहाँ हिमाचल के शिल्पकारो के साथ वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम सुनेंगे। दोपहर 12 से 2 बजे तक पीयूष गोयल कुल्लू के अटल सदन में एक हथकरघा प्रदर्शनी में भाग लेंगे और शिल्पकारों से संवाद करेंगे।
केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल 3 बजे भुंतर एयरपोर्ट से हवाई मंर्ग द्वारा चंडीगढ़ लौट जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed