Today News Hunt

News From Truth

कांग्रेस ने भाजपा पर प्रधानमंत्री के काफिले के फंसने की घटना पर राजनैतिक रोटियां सेंकने के लगाए आरोप,प्रधानमंत्री की टिप्पणी को भी बताया अफसोसजनक

1 min read
Spread the love

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने पंजाब में प्रधानमंत्री के निर्धारित कार्यक्रम के रद्द होने की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा है कि भाजपा इस पर राजनीति कर कांग्रेस को बदनाम करने की कोशिश कर रही है।
उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री के काफिले का सड़क में फंसना प्रदेश कांग्रेस सरकार को बदनाम करने के लिये भाजपा की किसी सोची समझी रणनीति के तहत राजनैतिक षडयंत्र का एक हिस्सा हो सकता जब उन्होंने पाया कि प्रधानमंत्री की रैली का पंडाल खाली पड़ा है उस के बाद भाजपा नेताओं ने दुष्प्रचार शुरू कर दिया।
उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री की पूरी सुरक्षा व्यवस्था गृह मंत्रालय के साथ साथ एसपीजी के पास होती है इसलिए पंजाब सरकार को किसी भी प्रकार से इसके लिये दोषी करार देना तर्कसंगत नही है।
राठौर ने पंजाब में पिछले कल प्रधानमंत्री के काफिले के सड़क में फंसने की घटना को गम्भीर बताते हुए कहा है कि इस पर कोई राजनीति टिका टिप्पणी उचित नही है।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का पंजाब सरकार के अधिकारियों से यह कहना कि वह मुख्यमंत्री का जिंदा लौटने के लिए आभार प्रकट करते है, सरकार के खिलाफ एक बहुत ही अफसोस व अपमान जनक टिप्पणी है।
उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री का पद बहुत बड़ा होता है और उनकी सुरक्षा देश के लिए सर्वोपरि होती है,जो पूरी तरह थी।
राठौर ने भाजपा का इस घटना पर अपनी राजनैतिक रोटियां सेंकने को बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को किसानों के साथ किये गए अपने सभी समझौतों को तुरंत लागू कर देश के किसानों के साथ न्याय करना चाहिए।
उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है कि वह जानबूझकर कर किसानों के साथ हुए समझौतों को लागू करने में टालमटोल कर रही है।
अगर देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा केंद्र सरकार की एजेंसियाँ नहीं देख रही थीं तो चूक उनकी है इस तरह पंजाब के सुरक्षाबलों पर टिप्पणी कर के भाजपा ने उनका मनोबल गिराने का काम किया है।
अपने ही देश के लोगों से प्रधानमंत्री को इतना डरने की ज़रूरत क्या है।
गाँव का पंच, प्रधान भी लोगों से मिलते हैं, उन्ही में से एक होते हैं वैसे ही प्रधान मंत्री भी हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed