Today News Hunt

News From Truth

मंडी से भाजपा प्रत्याशी व अभिनेत्री कंगना रणौत की ओर से किए गए व्यक्तिगत आक्षेप पर भड़की कांग्रेस,कड़े विरोध की दी चेतावनी

Spread the love

प्रदेश कांग्रेस सचिव एवं कांग्रेस चुनाव वार रूम के उपाध्यक्ष हरिकृष्ण हिमराल ने मण्डी से भाजपा प्रत्याशी कंगना रानौत की आलोचना करते हुए कहा है कि वो अपनी हार को सामने देखकर अपने प्रतिद्वंद्वी  के परिवार पर व्यक्तिगत टिप्पणियां कर चरित्रहनन पर उतर आई है। उन्होंने कहा है कि  कांग्रेस इसे स्वीकार नही करेगी ,कंगना अपने इन शव्दों को लेकर विक्रमादित्य सिंह व प्रतिभा सिंह से माफी मांगे। उन्होंने कहा है कि अगर कंगना ने अपनी भाषा  व आचरण नही सुधारा तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मजबूर होकर उनका विरोध करना पड़ेगा।
हिमराल ने कंगना की कटाक्ष करते हुए कहा है कि किसी के निजी जीवन पर किसी भी प्रकार की टिक्का टिप्पणी करने का किसी  को भी कोई अधिकार नही है। उन्होंने कहा है कि नई नई राजनीति में आई कंगना को किसी अच्छे रजनीतिक गुरु की जरूरत है जो उसे अच्छे आचरण का ज्ञान दे सकें।
हिमराल ने भाजपा की आलोचना करते हुए कहा है कि वह अपने इस उम्मीदवार से निम्न स्तर की बयानबाजी करवा कर प्रदेश के स्वछ वातावरण को दूषित करने में तुली है। उन्होंने कहा कि अभी कंगना को राजनीति की  ए बी सी डी का भी ज्ञान नही है और वह अपनी चुनावी सभाओं में ज्ञान देती फिर रही है।

About The Author

You may have missed