Today News Hunt

News From Truth

2022 विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस ने कसी कमर,प्रदेश के सह प्रभारी संजयदत्त ने पार्टी नेताओं को पढ़ाया एकजुटता का पाठ

1 min read
Spread the love

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव प्रभारी संजय दत्त ने आज यहां कांग्रेस विधायको व पूर्व विधायको के साथ पार्टी की मजबूती और पार्टी की भविष्य की रणनीति पर आपसी विचार विमर्श करते हुए उनके सुझावों को सुना।उन्होंने कहा कि अगले वर्ष 2022 में होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों के लिए अभी से मैदान में उतरना होगा।केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों व प्रदेश सरकार की विफलताओं, बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई जैसे मुद्दों के अतिरिक्त प्रदेश में कोविड़ नियंत्रण को लेकर जयराम सरकार की विफलताओं से लोगों को अबगत करवाना होगा।
दत्त ने पार्टी विधायको व पूर्व विधायको को उनके दिए सुझावों पर उनका आभार प्रकट करते हुए कहा कि पार्टी की मजबूती के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी के हाथों को मजबूत करने के लिये एकजुटता से प्रयास करने होंगे।
आज की बैठक में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री ठाकुर कौल सिंह, विधायक धनी राम शांडिल , राम लाल ठाकुर,हर्षवर्धन चौहान, मोहन लाल ब्राक्टा, विनय कुमार,लखविंदर राणा,सतपाल रायजादा, राजेन्द्र राणा,इंद्रदत्त लखनपाल, अनिरुद्ध सिंह,विक्रमादित्य सिंह शामिल हुए।इसके अलावा जो विधायक आज की बैठक में नही आ पाए है वह कल मिलेगे।
पूर्व विधायक ठाकुर सिंह भरमौरी, मनसा राम , अनिता वर्मा,कुलदीप पठानिया, हर्ष महाजन,सोहन लाल ठाकुर,बम्बर ठाकुर के अतिरिक्त केवल सिंह पठानिया, संजय अवस्थी,आदित्य विक्रम,अभिषेक राणा ने भी संजय दत्त से भेंट की।
संजय दत्त ने कहा कि वह इस पहली दौर की बैठक के बाद जल्द ही अखिल भारतीय कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य एवं प्रदेश मामलों के प्रभारी राजीव शुक्ला के साथ मिलकर प्रदेश में जिलावार दौरा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed