Today News Hunt

News From Truth

कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने पेट्रोल व डीजल पर कम किए उत्पाद शुल्क को बताया नाकाफी ,और कमी की जताई आवश्यकता

1 min read
Spread the love

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने केंद्र सरकार के पेट्रोल व डीजल पर से उत्पाद शुल्क में क्रमशः8 व 6 रुपए कम करने को मामूली करार दिया है।उन्होंने कहा है कि पिछले काफी लम्बे समय से सरकार ने पेट्रोल व डीजल पर से करोड़ों रुपये कमाए है इसलिए सरकार को बढ़ती महंगाई से लोगों को राहत देनी चाहिए।
प्रतिभा सिह ने पेट्रोल व डीजल पर दी गई केंद्रीय छूट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसे मामूली व नाकाफी बताते हुए कहा है कि देश मे बढ़ती महंगाई का मूल कारण तेल के दामों में बेतहाशा बढ़ोतरी ही रही है जबकि इसके दामों में ओर कमी करने की जरूरत है।
प्रतिभा सिंह ने भाजपा नेताओं का इस राहत के लिए जन कल्याण का ढ़िढोरा पीटने को हास्यस्पद बताते हुए कहा है कि आज मोदी सरकार को सात सालों के बाद जन कल्याण की चिंता सताने लगी है।उन्होंने कहा कि प्रदेश में होन वाले विधानसभा चुनावों को सामने देख मोदी सरकार ने देश के लोगों को लुभाने का असफल प्रयास किया है।
प्रतिभा सिंह ने पेट्रोल व डीजल के बढ़े मूल्यों की बजह से आवश्यक वस्तुओं, खाने का तेल,दाल,आटा व सब्जियों के दामों को भी नियंत्रित करते हुए इन्हें कम करने को कहा है।
प्रतिभा सिंह ने प्रदेश सरकार से मांग की है प्रदेश में पेट्रोलियम पदार्थों गैस सिलेंडर पर से भी वेट कम कर लोगों को बढ़ती महंगाई से राहत दे।उन्होंने कहा कि सरकार को अपने खर्चो पर कटौती करते हुए प्रदेश की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए केंद्र से विशेष आर्थिक पैकेज की मांग करनी चाहिए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *