Today News Hunt

News From Truth

प्रदेश में चुनाव आयोग के उपचुनाव टालने के निर्णय को कांग्रेस ने बताया केंद्र के दबाव में लिया गया फैसला, कहा – बढ़ती मंहगाई व बेरोजगारी और भ्र्ष्टाचार के खिलाफ जनता के आक्रोश से बचना चाहती है सरकार

1 min read
Spread the love

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने मंडी संसदीय क्षेत्र के साथ साथ अर्की,फतेहपुर व जुब्बल कोटखाई विधानसभा के उपचुनाव टालने के चुनाव आयोग के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि यह फैंसला केंद्र सरकार के दवाब में लिया गया है,क्योंकि देश प्रदेश में समाज के हर वर्ग में भाजपा सरकार के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा ओर आक्रोश है। प्रदेश में लोगों में भी यही गुस्सा बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी,भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों को सामने देख भाजपा इन चुनावों से भाग खड़ी हुई है।उन्होंने कहा है कि देश प्रदेश में किसानों, बागवानो के जबरदस्त गुस्से की बजह इन चुनावों को टालने का एक मुख्य कारण है।
राठौर ने कहा कि आज जिन परिस्थितियों से देश प्रदेश गुजर रहा है वह सब भाजपा की नीतियों व निर्णयों का ही परिणाम है।उन्होंने कहा कि सरकार में लोगों का सामना करने की शक्ति नही रही है।
राठौर ने कहा कि अब आने वाले चुनावों में देश प्रदेश की सत्ता से भाजपा की विदाई तय है।प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पूर्ण बहुमत लेकर एक लोकप्रिय सरकार का गठन करेगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed