Today News Hunt

News From Truth

बहुचर्चित पेगासस जासूसी मामले में आरोप प्रत्यारोप चरम पर, भाजपा ने बताया विपक्ष और देश विरोधी ताकतों की साजिश

1 min read
Spread the love

पेगासस जासूसी मामले पर कांग्रेस के रवैए पर भाजपा मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने करारा हमाला बोला है। रणधीर शर्मा ने कहा कि यह मामला पूरी तरह से निराधार और तथ्यहीन है , विपक्षी दल इस मामले को लेकर किसी भी प्रकार के तथ्य सामने नहीं ला पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा का मानना है कि यह एक अंतरराष्ट्रीय साजिश है और जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत की लोकप्रियता पूरे विश्व में पिछले 7 वर्षों में बड़ी है उसको विपक्षी दल एवं देश विरोधी ताकते पचा नहीं पा रही है। उन्होंने कहा कि इन ताकतों द्वारा भारत को बदनाम करने का पूरा प्रयास किया जा रहा है और इसीलिए मॉनसून सत्र से ठीक 1 दिन पहले यह तत्यहीन एवं निराधार मामला उठाया गया।
भाजपा इस घटिया राजनीति की कड़ी निंदा करती है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कहा है कि अगर विपक्षी दलों के पास कोई तथ्य है तो ऐसे मामलों पर लोकसभा एवं राज्यसभा में चर्चा की जा सकती है पर जिस प्रकार से विपक्षी दल इस चर्चा से भाग रहा है वह साबित करता है कि यह मामला केवल काल्पनिक है।
रणधीर शर्मा ने कहा  एनएसओ एक इजरायली कंपनी है , पेगासस इसका प्रोडक्ट है , इस मामले में पेगासस ने इनकार किया है कि हमारे कस्टमर से इसका कनेक्शन नहीं है ।
कंपनी ने कहा कि इस मामले से हमारा कोई लेना – देना नहीं है ।
” उन्होंने कंपनी का हवाला देते हुए कहा कि , ” भारत के अंदर अगर कहीं टैपिंग होती है या निगरानी की जाती तो वो अपराधियों , माओवादियों , आतंकवादियों से जुड़ा मामला होता है , उसमें सभी प्रोटोकॉल का पालने करते हुए कैबिनेट सेक्रेटरी के हस्ताक्षर और इसके अलावा और भी वरिष्ठ लोगों के हस्ताक्षर के बाद किया जाता मिलाकर भारत को बदनाम करने की ये कोशिश है ।
शर्मा ने कहा कि जब संसद का सत्र चल रहा हो तो संसद के अंदर हर मुद्दे पर चर्चा की जा सकती है, परंतु प्रंधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा इस मुद्दे पर चर्चा करने के आश्वासन देने के बावजूद भी कांग्रेस एवं अन्य विपक्षी दलों के नेता संदद में चर्चा करने के बजाए धरने और प्रदर्शन कर देश की जनता को गुमराह करने का असफल प्रयास कर रहे है ।
इससे साबित होता है कि संसद में चर्चा करने के लिए उनके पास इस मुद्दे को लेकर ना तो कोई तथ्य है और न ही सबूत, उन्होंने कहा कि देश की जनता कांग्रेस एवं अन्य विपक्षी दलों के बहकावे में नही आएगी मोदी सरकार को अपना सहयोग व समर्थन देती रहेगी।
भजापा कांग्रेस पार्टी व अन्य विपक्षी दलों के नेताओं की सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए और अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए देश की छवि को धूमिल करने जैसी निमिन स्तरीय राजनीति की कड़ी निंदा करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed