Today News Hunt

News From Truth

नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद हर्ष महाजन ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात, कहा-केंद्र से मिल रही है अरबों की धन राशि लेकिन कांग्रेस सिर्फ सत्ता सुख भोगने में मशगूल

1 min read
Spread the love

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद हर्ष महाजन ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह से शिष्टाचार भेंट की, हर्ष महाजन केंद्रीय मंत्री अमित शाह से दिल्ली में मिले। इस अवसर पर केंद्र मंत्री ने उनको राज्यसभा जीत की शुभकामनाएं दी और इस जीत के लिए महाजन ने केंद्र मंत्री का आभार भी जताया।

हर्ष महाजन ने कहा की केंद्र से हिमाचल प्रदेश को अरबों रुपए आ रहे हैं पर हिमाचल प्रदेश की वर्तमान सरकार उन पैसों से केवल मात्र सत्ता सुख भोगने का कार्य कर रही है।
उन्होंने कहा की तीन दिन पूर्व केंद्र मंत्री नितिन गडकरी ने अपने हिमाचल दौरे पर कहा की हिमाचल में साल के अंत तक एक लाख करोड़ के प्रोजेक्ट पूरे या निर्माणाधीन होंगे और उन्होंने हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर के दोसड़का में करीब 4000 करोड़ की 15 एनएच परियोजनाओं, रोपवे प्रोजेक्ट के उद्घाटन व शिलान्यास किए, यह है केंद्र की मोदी सरकार की सच्ची गारंटी।
हम पीएम मोदी का हिमाचल के सुप्रसिद्ध शक्तिपीठ माता चिंतपूर्णी जी धाम में 25 करोड़ की विकास परियोजनाओं का शुभारंभ करने पर उनका हृदय तल से आभार प्रकट किया।

उन्होंने कहा की सिपेट केंद्र बद्दी रोजगार के नए अवसर पैदा करने, उद्योग की मांग को पूरा करने के लिए प्रशिक्षित जनशक्ति प्रदान करने सहित क्षेत्रों में वृद्धि और विकास को बढ़ावा देने में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। 46 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित सिपेट केंद्र 12.43 एकड़ भूमि पर बनना है, सिपेट संस्थान 2015 में अपनी स्थापना के बाद से झाड़माजरी में अस्थायी परिसर से शैक्षणिक और तकनीकी सेवाएं प्रदान कर रहा है। इसे भी हिमाचल प्रदेश को बहुत बड़ा लाभ होगा।
महाजन ने कहा कांग्रेस पार्टी केवल मात्र सत्ता सुख भोगने का कार्य कर रही है और यह स्पष्ट है।

About The Author

You may have missed