Today News Hunt

News From Truth

सोलन के नालागढ़ में दो भाइयों की नृशंस हत्या पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री राजीव सहजल ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल, कहा-दोहरे हत्याकांड से क्षेत्र के लोग दहशत में

1 min read
Spread the love

प्रदेश में चरमराई क़ानून व्यवस्था.. दोहरे हत्याकांड से दहशत में लोग : राजीव सहजल

हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ में रोंगटे खडे़ कर देने वाली वारदात सामने आई है। जहां दो सगे भाईयों की तलवार से हमला कर नृशंस हत्या की गई है। वीरवार शाम नालागढ़ में दरगाह के नजदीक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व भाजपा उपाध्यक्ष डॉ राजीव सहजल ने उठाए हैं ।

उन्होंने प्रदेश में चरमराई हुई कानून व्यवस्था को जिम्मेदार ठहराया है। मनोहर हत्याकांड के बाद प्रदेश को दहलाने वाला एक और हत्याकांड नालागढ़ में पेश आया है। दो युवकों को तलवार से काट कर मौत के घाट उतार दिया गया है। प्रदेश की सीमाओं पर बाहर के प्रदेशों से हत्यारे आकर ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। बाहर से आने वालों पर नजर रखने के लिए पुलिस विभाग कुछ नही कर पा रहा है। इस हत्याकांड से पूरे इलाके में भय का माहौल पैदा हो गया है। कानून व्यवस्था चरमराने पर ऐसे हालात पैदा हो रहे हैं। सरकार को बढ़ते अपराध पर रोक लगाने के लिए शीघ्र कोई कदम उठाने चाहिए ।

About The Author

You may have missed