Today News Hunt

News From Truth

विधायक जनारथा, गौड़ और सुल्तानपुरी के सुझाव व आग्रह पर प्रदेश सरकार ने लिया फैसला, पर्यटकों की सुविधा के लिए राज्य में आगामी 2 जनवरी तक दिन-रात खुले रहेंगे ढाबे व रेस्तरां

1 min read
Spread the love

प्रदेश सरकार ने राज्य में आने वाले सैलानियों की सुविधा के दृष्टिगत रेस्तरां, ढाबे, चाय तथा खान-पान की अन्य दुकानें इत्यादि 2 जनवरी, 2023 तक दिन-रात खुले रखने का निर्णय लिया है।
मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू द्वारा यह निर्णय शिमला से विधायक हरीश जनारथा, मनाली से विधायक भुवनेश्वर गौड़ और कसौली से विधायक विनोद सुल्तानपुरी के सुझाव एवं आग्रह पर लिया गया है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा यह निर्णय इस पर्यटन सीजन में प्रदेश में आने वाले पर्यटकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए लिया गया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार इन प्रबन्धों को आगे भी जारी रखने पर विचार कर सकती है, हालांकि इसमें सम्बन्धित संस्थानों को कानून-व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करना होगा।
सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पड़ोसी देशों में कोविड-19 की बिगड़ती स्थिति को ध्यान में रखते हुए यहां आने वाले सैलानियों से कोविड-19 से सम्बन्धित सभी सावधानियों के अनुपालन का भी आग्रह किया।
विधायक हरीश जनारथा, भुवनेश्वर गौड़ एवं विनोद सुल्तानपुरी ने उनके आग्रह को स्वीकार करने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed