Today News Hunt

News From Truth

भारत की जनवादी नौजवान सभा मशोबरा ब्लॉक इकाई का पहला इकाई सम्मेलन संपन्न ,जोगिंदर शर्मा को सौंपी गई कमान

1 min read
Spread the love


आज भारत की जनवादी नौजवान सभा मशोबरा ब्लॉक इकाई का पहला इकाई सम्मेलन आज संपन्न हुआ इस सम्मेलन में 17 सदस्य कमेटी को चुना गया । जिसमें अध्यक्ष जोगिंदर शर्मा सचिव कपिल शर्मा उपाध्यक्ष राकेश वर्मा व दिलीप ठाकुर सह सचिव नीरज व रुखसार को चुना गया ।
सम्मेलन का शुभारंभ हिमाचल किसान सभा राज्य अध्यक्ष डॉ कुलदीप सिंह तंवर ने किया उन्होंने कहा कि देशभर में लगातार बेरोजगार युवाओं की संख्या बढ़ती जा रही है वहीं दूसरी ओर नशे के चलते हैं युवा अपनी जिंदगी बर्बाद कर रहे हैं तथा हम सब युवाओं को एकत्र होकर समाज में फैल रही कुरीतियों के खिलाफ एकत्र होकर एक व्यापक एकता बनानी होगी तभी युवाओं को नशे व अन्य प्रकार की कुरीतियों से बचा जा सकता है इस सम्मेलन में युवाओं के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई साथ ही साथ युवाओं को बेरोजगारी की समस्या से लड़ने, ग्रामीण क्षेत्र में युवाओं को आ रही समस्या आदि विषयों पर चर्चा के साथ-साथ आगामी दिनों में किस प्रकार से इन मुद्दों पर संघर्ष किया जाएगा इस पर भी बात की गई । सम्मेलन में आगामी रणनीति पर भी चर्चा की गई । आगामी दिनों में भारत की जनवादी नौजवान सभा युवाओं के साथ साथ समाज के विभिन्न मुद्दों को लेकर एक व्यापक आंदोलन तैयार करेगी तथा युवाओं को उनके अधिकारों के प्रति भी जागरुक करने का कार्य करेगी ।

सम्मेलन में 40 से ज्यादा युवाओं ने हिस्सा लिया तथा सम्मेलन के अंत में मशोबरा ब्लॉक इकाई के अध्यक्ष जोगिंदर शर्मा ने सभी साथियों का धन्यवाद किया ।

About The Author

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed