Today News Hunt

News From Truth

नाराज़ नेताओं को कांग्रेस में जाने से रोकने के लिए भाजपा ने घर वापसी की राह की तैयार, कई नेताओं को किया पार्टी में शामिल

1 min read
Spread the love

जिस तरह से कांग्रेस पार्टी एक के बाद एक भाजपा के नाराज नेताओं को अपने खेमे में छोड़ने का सिलसिला बना रही थी उससे चिंतित भाजपा ने ऐसे सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को बार फिर पार्टी के भीतर लाने की कवायद शुरू कर दी है जिनका दूसरे दलों का दामन थामने का अंदेशा था भारतीय जनता पार्टी ने पिछले चुनाव में भले ही कई नेताओं और कार्यकर्ताओं को अनुशासनहीनता के चलते पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया हो लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी उनकी घर वापसी की राह तैयार कर रही हैं इसी कड़ी में आज भारतीय जनता पार्टी ने पूर्व सीपीएस व हमीरपुर से विधायक उर्मिल ठाकुर, जुब्बल कोटखाई से चेतन बरागटा ,धर्मशाला से राकेश चौधरी और शाहपुर से ज़िला परिषद सदस्य जोगिंदर पंकू भाजपा में शामिल हुए।
पार्टी में सभी नेताओं ने उनका स्वागत किया। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि इनके शामिल होने से भाजपा को मजबूती मिलेगी और हम आक्रामक तरीके से चुनाव की ओर बढ़ेंगे।
इन सभी नेताओं ने भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, राकेश जम्वाल और त्रिलोक कपूर की उपस्तिथि में भाजपा की सदस्यता ली।

भाजपा ने इन नेताओं की घर वापसी से सुकून की सांस भले ही ली हो लेकिन यदि ये कवायद थोड़ी पहले शुरू की होती तो पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व पूर्व मंत्री पंडित खिमीराम , पूर्व पार्षद मनोज कुठियाला और भाजपा नेत्री इंदु वर्मा जैसे कई नाराज नेताओं के पार्टी का दामन छोड़ने की नौबत ना आती लेकिन अब भी यह कहा जा सकता है कि देर आए दुरुस्त आए

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed