Today News Hunt

News From Truth

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ बिंदल ने ली चुटकी,कहा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के प्रदेश दौरे ने हिला दी कांग्रेस सरकार की चूलें, उत्साह से भर गए भाजपा कार्यकर्ता

1 min read
Spread the love

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का दौरा काबिले तारीफ रहा और इस दौरे ने प्रदेश सरकार की चूलें हिला दीं । उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से हिमाचल प्रदेश का जनमानस जिला सोलन, सिरमौर, शिमला और महासू से उमड़ कर आया है और शिमला संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत दो कार्यक्रमों में भाग लिया है इससे प्रदेश के भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा था । इस जोश से साफ दिखता है की हिमाचल में फिजाएं और हवाएं बदल रही है। जगत प्रकाश नड्डा के दौरे से हिमाचल के राजनीतिक वातावरण में बहुत बड़ा बदलाव आया है और 2024 में प्रदेश की चारों लोक सभा सीटों में भाजपा बड़ी जीत हासिल करेगी।

उन्होंने कहा कि जगत प्रकाश नड्डा के दौरे से प्रदेश सरकार पूरी तरह बौखलाई हुई नजर आ रही है और अनेक मंचों से उनके नेता व मंत्री निंदनीय बयानबाजी कर रहे हैं।
एक बार फिर जनता को ठगने और बहकाने का प्रयास हो रहा है, केंद्र सरकार ने हिमाचल प्रदेश को 1782 करोड़ की राहत राशि भेजी जो केवल आपदा के लिए जारी की गई थी। पीएम मोदी ने हमेशा हिमाचल प्रदेश का दर्द समझा उन्होंने हिमाचल प्रदेश में 11000 मकान बनाने की स्वीकृति दी और एसडीआरएफ व एनडीआरएफ को भी आपदा कार्य में पूर्ण रूप से लगाया लेकिन कांग्रेस के नेता केवल मात्र केंद्र सरकार के खिलाफ एक माहौल खड़ा करने का प्रयास कर रहे हैं और एक नैरेटिव सेट करने का प्रयास कर रहे हैं।

बिंदल ने कहा कि प्रदेश सरकार लगातार जनता के साथ अन्याय कर रही है , राहत देने की बजाय केवल मात्र उन पर बोझ डालने का प्रयास कर रही है अगर देखा जाए तो प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। पहली कैबिनेट में पूरी होने वाली गारंटी अभी तक पूरी नहीं हुई, 1500 रु प्रतिमाह महिलाओं को नही मिले, बेरोजगारों को नौकरियां नही मिली । यह सारी ची जें कांग्रेस सरकार की वस्तु स्थिति दिखाती हैं ।

About The Author

You may have missed