Today News Hunt

News From Truth

प्रदेश में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा का आज से आगाज़,केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के स्वागत में शेर आया शेर आया के गगनस्पर्शी नारों से गूंज उठा परवाणू से शिमला तक का कोना – कोना

1 min read
Spread the love

भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा आज से पूरे देश सहित हिमाचल प्रदेश में भी शुरू हुई । प्रदेश में इस यात्रा की अगुवाई केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर कर रहे हैं । अनुराग ठाकुर का जिला सोलन पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया।  अनुराग ठाकुर को फूल मालाओं से लादकर भाजपा युवा कार्यकर्ताओं ने शेर आया शेर आया के नारों के साथ पूरे क्षेत्र को गुंजायमान किया । अपने महबूब नेता को अपने बीच पाकर पार्टी कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा था ।

परवाणू, सोलन और शोघी सहित जगह जगह पर उन्होंने लोगों को केंद्र की मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी और पूर्व में रही कांग्रेस नीत सरकारों की खामियों को उजागर किया।

सबसे पहले प्रदेश के प्रवेश द्वार परवाणू में जन आशीर्वाद यात्रा का स्वागत स्वास्थ्य मंत्री डॉ राजीव सहजल द्वारा किया गया , केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, मंत्री सुखराम चौधरी, राजीव बिंदल, पुरषोत्तम गुलेरिया, के एल ठाकुर, रश्मि धर सूद, डेज़ी ठाकुर , ज़िला अध्यक्ष आशुतोष वैद्या व बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का हिमाचल आगमन पर स्वागत किया।
उन्होंने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा का आज से हिमाचल में सुभारम्भ हो गया है, हिमाचल की जनता में इस यात्रा और अनुराग ठाकुर के आगमन में जनता में भारी जोश है।
हमारे लिए सौभाग्य की बात की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश के युवा को मंत्रिमंडल में स्थान दिया था। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने मंत्रिमंडल में देश के सभी वर्गों को जगह दी , प्रधानमंत्री का हार्दिक अभिनंदन।
उन्होंने कहा की देश के नेतृत्व में हिमाचल अग्रमी भूमिका में है देश मे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा भी हिमाचल से।
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने जनता का धन्यवाद किया कि वह उनको इस बारिश के मौसम में भी आशीर्वाद देने आए।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद की प्रधानमंत्री ने इतने छोटे से राज्य से इतनी छोटी आयु में मुझे आपने मंत्रिमंडल में मौका दिया है।
उन्होंने कहा कि मोदी जी चाहते थे कि मंत्रिमंडल का परिचय लोक सभा मे हो पर कांग्रेस ने ऐसा नहीं होने दिया, हमारे मंत्रिमंडल में हर वर्ग का ख्याल रखा गया है। केंद्र का मंत्रिमंडल आज तक का सबसे युवा मंत्रिमंडल है।
उन्होंने कहा कि हम सब मिल कर जनता की सेवा करने आए है और उसमें हम कभी कोई कसर नही छोड़ेंगे।
उन्होंने कहा कि आज हर घर को नल योजना के अंतर्गत अगले 3 साल में सबको घर मे जल प्राप्त होगा। यह देश के लिए बड़ी उपलब्धि है।
उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल सरकार की शबरी योजना, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उज्वला योजना और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सरकार की ग्रहणी सुविधा योजना के अंतर्गत हर घर को चूल्हा दिया है।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार पूरे भारत के सम्पूर्ण विकास के लिए तत पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed