Today News Hunt

News From Truth

प्रदेश विश्वविद्यालय की चार छात्राओं का हुआ कैंपस प्लेसमेंट, हैदराबाद की लॉ फर्म कंपनी ने दिया करीब10 लाख का पैकज

1 min read
Spread the love

पंच वर्षीय विधिक अध्ययन संस्थान (यूआईएलएस) शिमला की चार छात्राओं का हैदराबाद स्थित एक प्रतिष्ठित लॉ फर्म क्विसलेक्स में चयन हुआ है। कंपनी छात्राओं को लगभग 10 लाख वार्षिक पैकज देगी। चारों छात्राएं विपाशा गुप्ता, मुस्कान चौहान, भानू चौधरी और सुचिता वशिष्ट चौड़ा मैदान शिमला स्थित हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय विधिक अध्ययन संस्थान (यूआईएलएस) में बीएएलएलबी (ऑनर्स) की पढ़ाई कर रही है। चारों अंतिम वर्ष की छात्राएं है। प्लेसमेंट की खबर के बाद पूरे संस्थान में खुशी का माहौल है।


संस्थान के निदेशक प्रो. शिव कुमार डोगरा ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि संस्थान के लिए यह गौरव का विषय है कि संस्थान के होनहार छात्र देशभर में संस्थान का नाम रौशन कर रहे है। उन्होंने जानकारी दी कि संस्थान के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि संस्थान के छात्रों का किसी प्राइवेट ला फर्म में चयन हुआ है। उन्होंने यह भी बताया कि संस्थान का प्लेसमेंट सेल सक्रिय रूप से काम कर रहा है और आने वाले समय में इसके और अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे।
गौरतलब है कि मार्च, 2023 में हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय विधि विभाग में कैंपस प्लेमंट ड़्राइव का आयोजन किया गया था जिसमें कानून के क्षेत्र में सेवा प्रदान करने वाली प्रतिष्ठित कंपनी क्विसलेक्स ने हिस्सा लिया था। प्लेसमेंट ड़्राइव में संस्थान के कुल 25 छात्रों ने भाग लिया था। एक लंबी एवं कई दौर की कठिन प्रक्रिया के बाद कंपनी ने संस्थान के चार छात्राओं का अंतिम रूप से चयन किया।
क्विसलेक्स एक कानूनू सेवा प्रदाता प्राइवेट कंपनी है जो भारत के अतिरिक्त विश्व के अलग-अलग देशों में कई किस्म की कानूनी सेवाएं प्रदान करती है।

About The Author

You may have missed