Today News Hunt

News From Truth

आशा वर्कर्स भर्ती पर कांग्रेस नेत्री अल्का लाम्बा ने राज्य सरकार पर बोला तीखा हमला, रोजगार के नाम पर अपने चहेतों को फायदा पहुंचाने की बताई चाल

1 min read
Spread the love

प्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक है और ऐसे में सरकार को आशा वर्कर्स की भर्ती याद आयी है। एक आदेश में आशा वर्कर्स की भर्ती के लिए 20 सितंबर तक आवेदन प्रक्रिया पूरी किये जाने की बात की गयी है। इसके पीछे जनता को घर द्वार पर प्राथमिक उपचार मिलने में सुविधा होने का दावा किया गया है।
काँग्रेस ने सरकार के इस निर्णय पर तंज कसते हुए कहा की पाँच साल तक सरकार को जनता की सुविधा का ख्याल नही आया और अब चुनावी हार को सर पर देख आशा वर्कर्स की भर्ती बस एक “चुनावी रेवड़ी” भर है।
AICC मीडिया प्रभारी अलका लांबा ने कहा की प्रदेश मे युवा और महिलाएँ महंगाई और बेरोजगारी की मार झेल रहे है। रोजगार के नाम पर बड़े बड़े भाषण के अलावा कुछ नही मिला लेकिन चुनाव आते ही भाजपा की सरकार इस तरह चुनावी रेवड़ियां बाँटकर जनता को भ्रमित करने का काम कर रही है। पाँच साल इंतजार करने के पीछे क्या मजबूरी थी इसका जवाब सरकार को देना पड़ेगा। बेरोजगारी और महंगाई की चौतरफा मार झेल रही हिमाचल की जनता इस प्रकार की चुनावी रेवड़ियों से संतुष्ट नही होने वाली है।    
          

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *