Today News Hunt

News From Truth

विधायक विक्रमादित्य सिंह ने पाहल पंचायत में जन जागरण अभियान के तहत किया अपना चुनावी प्रचार अभियान शुरू, पार्टी कार्यकर्ताओं से किया अटैकिंग मोड अपनाने का आह्वान

1 min read
Spread the love

शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने अपना चुनावी प्रचार अभियान शुरू कर दिया है उन्होंने आज शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के तहत पाहल पंचायत का दौरा किया और पंचायत के चारों वार्डों में जनसभाओं को संबोधित किया ।सबसे पहले उन्होंने पाहल वार्ड में शिरकत की जहां स्थानीय पंचायत प्रधान चंद्रकांता, बीडीसी सदस्य सरोज शर्मा, उप प्रधान गिरीश शर्मा और स्थानीय लोगों ने विक्रमादित्य सिंह का गर्मजोशी से स्वागत किया । विक्रमादित्य सिंह के साथ दो बार कुसुंपटी विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे सोहनलाल ,कांग्रेस पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष गोपाल शर्मा और पूर्व जिला परिषद सदस्य राजेश शर्मा और अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

इस दौरान पाहल पंचायत प्रधान चंद्रकांता , उपप्रधान गिरीश शर्मा ,बीडीसी सदस्य सरोज शर्मा, महिला मंडल की प्रधान पुष्पा शर्मा और स्थानीय निवासी प्रकाश चंद शास्त्री और बाबूराम शर्मा ने पाहल कोटला सड़क के निर्माण कार्य को पूरा करने और यहां पेयजल समस्या को दूर करने का विधायक से आग्रह किया । उन्होंने क्षेत्र के अब तक किए विकास कार्यों के लिए विधायक विक्रमादित्य सिंह और क्षेत्र के विकासगाथा लिखने वाले पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह के योगदान को याद किया और जनता की ओर से उनका आभार जताया । पंचायत की प्रधान चंद्रकांता ने विधायक विक्रमादित्य सिंह का क्षेत्र के विकास के लिए आभार जताया और भविष्य में भी उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए क्षेत्र की जनता की ओर से आश्वस्त किया ।

विधायक विक्रमादित्य सिंह ने अपने संबोधन में क्षेत्र के विकास के लिए जहां अपने कार्यों का बखान किया वहीं प्रदेश की भाजपा सरकार को भी आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार जुमले की सरकार बन कर रह गई है और विकास के नाम पर राज्य सरकार ने कुछ भी नहीं किया । विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि उन्होंने विपक्ष में रहने के बावजूद जो भी वायदे लोगों से किए थे उन्हें पूरा करने का हर संभव प्रयास किया और काफी हद तक पूरा करने में सफलता भी हासिल की है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे फ्रंट फुट पर आकर चुनाव प्रचार में जुट जाएं और कांग्रेस को भारी अंतर से विजयी बनाएं ।उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि पूर्व में रही विकास की सभी कमियों को पूरा किया जाएगा और पेयजल व सड़क जैसी समस्या से जल्द निजात दिलाई जाएगी। उन्होंने क्षेत्र के लोगों से अपील की कि वे सड़क के लिए निजी जमीन को लोक निर्माण विभाग को देने के लिए आवश्यक प्रक्रिया पूरी करें ताकि बझोल कोटला तक सड़क मार्ग का कार्य पूरा किया जा सके । विक्रमादित्य सिंह ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे चुनाव बेला में किसी भी कीमत पर डिफेंसिव मोड पर ना आए बल्कि अटैकिंग मोड़ पर रहे और 5 साल जनता के लिए किए गए कार्यों को उनके समक्ष रखें । विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि पिछली बार जब वह पहली बार चुनावी मैदान में उतरे थे तो शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र की जनता उन्हें परखना चाहती थी और उनके काम को देखना चाहती थी लेकिन अब 5 साल के कार्यकाल के दौरान उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए जो काम किए हैं उसके आधार पर क्षेत्र की जनता उनके कार्यों का आकलन करने के लिए स्वतंत्र है। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि उन्होंने दलगत राजनीति से ऊपर उठकर क्षेत्र के विकास के लिए हर संभव प्रयास किया और अधिकतर कार्यों को पूरा करने में सफलता भी हासिल की है उन्होंने साफ किया कि बचे हुए कार्यों को आने वाले समय में पूरा किया जाएगा उन्होंने कहा कि कोई भी इस मुगालते में ना रहे कि प्रदेश में भाजपा की सरकार आने वाली है बल्कि यह तय है कि लोगों ने कांग्रेस को सत्ता में लाने का मन बना लिया है ।विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आते ही क्षेत्र का विकास तीव्र गति से आगे बढ़ेगा और जनता की हर समस्या का समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा ।

अभी तक कांग्रेस की ओर से टिकटों का आवंटन नहीं हुआ है और यहां से कांग्रेस के कई नेताओं ने पार्टी के समक्ष अपना आवेदन किया है लेकिन जिस तरह से विक्रमादित्य सिंह चुनावी बिगुल बजा रहे हैं उससे साफ है कि वे पार्टी टिकट को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भी शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से वे ही कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी होंगे ।ऐसे में अधिवक्ता प्रदीप वर्मा सहित कांग्रेस के अन्य इच्छुक उम्मीदवार धरतीपुत्र का नारा भले ही दे रहे हो लेकिन उनके लिए यहां से टिकट पाना टेढ़ी खीर की साबित हो सकता है ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed