Today News Hunt

News From Truth

रसोई गैस सिलेंडर की कीमत में हुई बढ़ौतरी पर कांग्रेस अध्यक्ष ने सरकार को लिया आड़े हाथ, कहा ग़रीब व मध्यम वर्गीय परिवार की पहुंच से हुआ बाहर

1 min read
Spread the love

कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने रसोई गैस सिलेंडर के दामों में हो रही लगातार बृद्धि को पूरी तरह जन विरोधी करार दिया है।उन्होंने कहा है कि सरकार अपना खजाना भरने के लिए एक सोची समझी रणनीति के तहत लोगों पर महंगाई थोप रही है।
प्रतिभा सिंह ने कहा है कि बढ़ते एलपीजी का सिलेंडर आज 1100 से के पार चला गया है जो एक आम और मध्यम वर्गीय परिवार की पहुंच से बाहर होता जा रहा है।उन्होंने कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार के सात साल के इस कार्यकाल में गैस सिलेंडर के दामों में लगभग 700 रुपए की बृद्धि से साफ है कि लोगों के रसोई की सरकार को कोई चिंता नही है।
प्रतिभा सिंह ने कहा है कि सरकार हिमाचल जैसे पहाड़ी राज्य में जहां लोगों ने वनों व जंगलो के सरंक्षण को बल देते हुए एलपीजी को अपनाया है उन्हें फिर से लकड़ियों का चूल्हा जलाने की दिशा में बढ़ाने के लिये मजबूर कर रही है।सरकार महिलाओं को उसी धुंहे में धकेल रही है जिसे देश मे कांग्रेस ने उन्हें इस धुंहे से मुक्ति दिलाई थी।
प्रतिभा सिंह ने कहा है कि सरकार बढ़ती महंगाई से लोगों को कोई भी राहत नही दे रही है।किसानों बागवानों के हितों की पूरी तरह अनदेखी की जा रही है।बेरोजगारी का आंकड़ा दिनों दिन बढ़ता जा रहा है जो बहुत ही चिंता की बात है।
प्रतिभा सिंह ने प्रदेश की भाजपा सरकार की आलोचना करते हुए कहा है कि वह देश मे ज्वलन्त मुद्दों को पूरी तरह नजरअंदाज कर रही है।
प्रतिभा सिंह ने प्रदेश में बढ़ते भ्रष्टाचार पर भी चिता व्यक्त करते हुए कहा है कि पुलिस भर्ती का पेयर लीक बेरोजगार युवाओं के साथ एक बड़ा धोखा है और कांग्रेस इस अन्याय व धोखे के खिलाफ लोगों के साथ खड़ी है और वह उनके लिए न्याय की लड़ाई लड़ेगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *