Today News Hunt

News From Truth

कांग्रेस ने विधानसभा चुनावों को लेकर कसी कमर, पार्टी की तेज तर्रार नेत्री अलका लांबा को मिली प्रदेश मीडिया व प्रचार प्रभारी की जिम्मेदारी

1 min read
Spread the love

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल अपनी अपनी तैयारियों में जुट गए हैं और कांग्रेस पार्टी ने भी विधानसभा चुनाव को लेकर कमर कसनी शुरू कर दी है । कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व ने पार्टी की तेज तर्रार नेत्री अलका लांबा को हिमाचल प्रदेश में मीडिया और प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी है और उन्हें इसका प्रभारी बनाया है। अलका लांबा विधानसभा चुनाव खत्म होने तक प्रदेश में इस जिम्मेवारी को संभालेंगी । अलका लांबा के मीडिया व प्रचार प्रभारी बनने पर प्रदेश कांग्रेस में काफी उत्साह है ।

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के मीडिया प्रभारी अनिल गोयल ने अलका लांबा को उनकी हिमाचल की नियुक्ति के लिए बधाई दी है और कहा है कि उनकी नियुक्ति से प्रदेश में कांग्रेस को लाभ मिलेगा। इस सम्बंध में कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया व पचार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष पवन खेड़ा ने पत्र जारी किया है । जिसमें अलका लांबा को तत्काल प्रभाव से हिमाचल का मीडिया व प्रचार प्रभारी नियुक्त किया गया है ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed