Today News Hunt

News From Truth

विश्वविद्यालय की राज्य स्तरीय एथलीट प्रतियोगिता में कोटशेरा कॉलेज के हिमांशु ने लगाई स्वर्णिम छलांग, हिमांशु की गृह पंचायत पाहल और कोटशेरा कॉलेज में खुशी का माहौल

1 min read
Spread the love

प्रदेश के महाविद्यालयों की राज्य स्तरीय एथलीट प्रतियोगिता राजकीय महाविद्यालय धर्मशाला में आयोजित की जा रही है जिसमें प्रदेश विश्वविद्यालय के 40 महाविद्यालयों के खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इस प्रतियोगिता में कोटशेरा महाविद्यालय शिमला के बीएससी प्रथम वर्ष के हिमांशु ने ट्रिपल जंप स्पर्धा में 12.43 मीटर जंप के साथ स्वर्ण पदक और लम्बी कूद में भी 5.75 मीटर कूद के साथ कांस्य पदक जीत कर अपने कॉलेज का नाम चमकाया ।

हिमांशु वर्मा की इस स्वर्णिम कूद से कोटशेरा कॉलेज के शारीरिक शिक्षा के सहायक प्रोफेसर डॉ विनोद कुमार ने खुशी जताते हुए बताया कि हिमांशु ने इस प्रतियोगिता में आशानुरूप अपना बेहतरीन प्रदर्शन किया है ।

हिमांशु शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र की पाहल पंचायत के कढ़याची गांव से सम्बंध रखता है । हिमांशु के पिता धर्मप्रकाश वर्मा भारतीय सेना में कार्यरत हैं और माता नर्वदा देवी समाजसेविका है । हिमांशु के इस प्रदर्शन से परिवार सहित पूरी पंचायत में खुशी का माहौल है । सभी ने हिमांशु के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है । हिमांशु अपने पिता की तरह सेना में जाकर देश की सेवा करना चाहते हैं ।

About The Author

You may have missed