Today News Hunt

News From Truth

आंगनबाड़ी केन्द्र भगवती नगर में कार्यकर्ता और टूटू व चलौंठी केन्द्र में सहायिका के रिक्त पड़े पदों के लिए साक्षात्कार की तारीख तय

1 min read
Spread the love

बाल विकास परियोजना अधिकारी शिमला (शहरी) ममता पाॅल ने जानकारी देते हुए बताया कि आंगनबाड़ी केन्द्र भगवती नगर में कार्यकर्ता, टूटू एवं चलौंठी केन्द्र में सहायिका के रिक्त पड़े पदों को भरने के लिए 29 जून, 2021 को साक्षात्कार की तिथि निर्धारित की गई है।
उन्होंने बताया कि आंगनबाड़ी केन्द्र चलौंठी के लिए उपमण्डलाधिकारी शिमला (शहरी) तथा आंगनबाड़ी केन्द्र भगवती नगर व टुटू के लिए उपमण्डलाधिकारी शिमला (ग्रामीण) के कार्यालय में प्रातः क्रमशः 11 बजे व 12 बजे आयोजित किए जाने है।
उन्होंने बताया कि इससे पूर्व 06 मई, 2021 को हिमाचल सरकार द्वारा कोविड कफ्र्यू के चलते 10 मई, 2021 को होने वाले साक्षात्कार को स्थगित किया गया था। उन्होंने बताया कि जिन अभ्यार्थियों ने पहले ही कार्यालय में आवेदन किया है वह साक्षात्कार के लिए मान्य है तथा वाॅक इन इन्टरव्यू होने के कारण साक्षात्कार के दिन भी आवेदन पत्र स्वीकार किए जाएंगे।
अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी आंगनबाड़ी केन्द्र तथा बाल विकास परियोजना अधिकारी शिमला (शहरी) लटावा हाउस निगम विहार शिमला के कार्यालय दूरभाष नम्बर 0177-2623124 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed