Today News Hunt

News From Truth

दिल्ली के एमसीडी और गुजरात विधानसभा के चुनावों की गतिविधियों पर भी पैनी नजर रखे हैं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, दिल्ली में चुनाव पर्यवेक्षक अनिल गोयल से ली पूरी स्थिति की जानकारी

1 min read
Spread the love

इन दिनों हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद भले ही राजनीतिक तौर पर कोई अधिक दबाव ना हो लेकिन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह दिल्ली नगर निगम चुनाव और गुजरात विधानसभा चुनाव पर भी पैनी नजर रखे हुए हैं और वहां की हर स्थिति की जानकारी ले रही हैं । दिल्ली एमसीडी इलेक्शन के ऑब्जर्वर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता मीडिया पैनलिस्ट अनिल गोयल दिल्ली से वापिस आने के बाद होली लॉज पहुंचे और उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह और शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह से मुलाकात की । अनिल गोयल ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और विक्रमादित्य से दिल्ली में 4 तारीख को होने जा रहे चुनावो के बारे में विस्तृत जानकारी दी ।

गोयल ने कहा की इस बार दिल्ली एमसीडी चुनावो में कांग्रेस अपना सबसे बेहतर प्रदर्शन करेगी साथ ही गुजरात में भी कांग्रेस सबसे बड़े दल के रूप में अपना परचम लहराएगी। गोयल ने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है साथ ही उन्होंने शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र की फीड बैक भी दी और कहा कि शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमदीय सिंह जीत दर्ज करेंगे। इस दौरान बल्ह से कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश चौधरी भी हॉली लॉज पहुंचे थे उन्होंने भी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह व शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य से मुलाकात की।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed