Today News Hunt

News From Truth

प्रदेश कांग्रेस चारों  संसदीय क्षेत्रों में विधानसभा चुनावों को लेकर अपने वादों को लेकर लोगों के बीच प्रेस के माध्यम से करेगी संवाद

1 min read
Spread the love

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर 12 सितम्बर को कांग्रेस चारों  संसदीय क्षेत्रों में विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस अपने वादों को लेकर लोगों के बीच प्रेस के माध्यम से संवाद करेगी।
मीडिया विभाग के चेयरमैन नरेश चौहान ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि कल 12 सितंबर को संसदीय क्षेत्रों शिमला, मंडी के  करसोग, हमीरपुर व कांगड़ा के चंबा में यह पत्रकार सम्मेलन आयोजित किये जायेंगे।
शिमला में युवा कांग्रेस के प्रभारी कृष्णा अलावरु उनके साथ प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष नेगी निगम भंडारी व प्रदेश प्रवक्ता प्रवक्ता सौरभ चौहान भी होंगे।
इसी तरह मंडी संसदीय क्षेत्र के करसोग मे कांग्रेस महासचिव शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह, उनके साथ युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष यदुपति ठाकुर व युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष तरुण ठाकुर भी साथ होंगे।
हमीरपुर में विधायक इंद्रदत्त लखनपाल, उनके साथ  जिला युवा कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन चंदन राणा  व युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मोंटी संधू भी होंगे।
 कांगड़ा ससंदीय क्षेत्र के चंबा में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव आर एस बाली, उनके साथ जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नीरज नय्यर व जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष सुन्नभ पठानिया भी साथ होंगे !

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *