Today News Hunt

News From Truth

भाजपा और कांग्रेस में वाकयुद्ध पहुंचा चरम पर,वन मंत्री राकेश पठानिया ने कहा -विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री मर्यादा में रहकर करे बयानबाजी, भाजपा नेताओं ने नहीं पहनी हैं चूड़ियां

1 min read
Spread the love

जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे वैसे भाजपा और कांग्रेस के बीच वाक युद्ध तेज होता जा रहा है । बीते दिनों विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री की ओर से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के खिलाफ की गई बयानबाजी पर पलटवार करने के लिए आज जयराम ठाकुर के दो मंत्री सामने आए । वन मंत्री राकेश पठानिया और ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने संयुक्त पत्रकार वार्ता के दौरान विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री पर जमकर पलटवार किया । राकेश पठानिया ने कहा कि कांग्रेस के नेता अपना अस्तित्व बचाने की होड़ में अनाप-शनाप बयान बाजी कर रहे हैं और व्यक्तिगत आक्षेप करने में गुरेज नहीं कर रहे । पठानिया ने मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर में सहेलियों को ले जाने के बयान को अमर्यादित बयान करार देते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता ओछी राजनीति पर उतर आए हैं और व्यक्तिगत छींटाकशी करने लगे हैं ।

https://fb.watch/dRen24SNm4/

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की भौगोलिक परिस्थितियों के मद्देनजर मुख्यमंत्री को हेलीकॉप्टर के उपयोग की मजबूरी रहती है। पठानिया ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं में मुख्यमंत्री बनने की होड़ के चलते मुकेश अग्निहोत्री हताशा में इस तरह के बयान दे रहे हैं । उन्होंने यह भी साफ किया कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कभी भी मुकेश अग्निहोत्री के परिवार पर कोई टिप्पणी नहीं की है । चेतावनी भरे लहजे में राकेश पठानिया ने साफ किया कि यदि कांग्रेस पार्टी के नेता इस तरह की बयानबाजी जारी रखेंगे तो भाजपा के नेताओं ने भी चूड़ियां नहीं पहन रखी है । उन्होंने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री अपने बयान को वापस लें और माफी मांगे ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed