Today News Hunt

News From Truth

बिजली के शट-डाऊन से शिमला नगर निगम परिधि में जलापूर्ति होगी प्रभावित, 23 और 24 मई में से एक दिन आएगा पानी, जल प्रबन्धन निगम ने क्षेत्रवार सूची की जारी

1 min read
Spread the love

शिमला शहर और साथ लगते क्षेत्रों के लिए होने वाली पेयजल आपूर्ति 23 और 24 मई में से 1 दिन के लिए प्रभावित रहेगी शिमला जल प्रबंधन निगम के एक प्रवक्ता ने बताया कि विद्युत आपूर्ति बाधित होने के कारण गुम्मा और गिरी पम्पिंग स्टेशनों सेव23 मई को जलापूर्ति न होने के कारण पेयजल आपूर्ति प्रभावित होगी । उन्होंने इसके लिए प्रभावित क्षेत्रों की पूरी सूची जारी की है जिसमें इनका सिलसिलेवार ब्यौरा दिया गया है । 23 मई को कुफरी ,छराबड़ा,मशोबरा, बलदेयां,ढींगू धार,सिमिट्री ढली बाजार, छोटा जोन के तहत कुसुंपटी बाजार और एसडीए कॉलोनी,मजीठा हाउस, स्ट्रौबैरी हिल, न्यू शिमला जोन के तहत सेक्टर 4,5 और फेज थ्री में पानी की आपूर्ति नहीं होगी यहां 24 मई को पानी आएगा ।


वहीं संजौली जोन के अंतर्गत नेरीधार, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी,छोटा शिमला जोन के तहत जीयूणु कॉलोनी, परिमहल, शकराला, और न्यू शिमला जोन की विकासनगर कॉलोनी में 24 मई को पानी की आपूर्ति नहीं होगी यहां 23 मई को पानी आएगा।

  ,     इसकेअलावा 23 मई को फ़ागली, नाभा बालूगंज,चक्कर,चौड़ा मैदान,लक्कड़ बाजार जोन के यू एस क्लब, जाखू ओकवुड लेहणु भवन,सेंट्रल जोन में रुलदुभट्टा, ईदगाह,पी एंड टी कॉलोनी,कालीबाड़ी और एल्गोन विला, और राम बाजार में पानी की आपूर्ति नहीं होगी यहां  24 मई को जलापूर्ति होगी । 

शिमला जल प्रबंधन निगम के प्रवक्ता ने बताया कि शिमला शहर और साथ के क्षेत्रों में एसा कोई घर नहीं होगा जहां दोनों दिन पानी नहीं आएगा । पेयजलापूर्ति को सुचारू बबन और जनता की सुविधा का ध्यान रखते हुए जिन क्षेत्रों में 23 मई को पानी नहीं आएगा वहां 24 मई को जलापूर्ति की जाएगी । उन्होंने लोगों से पानी के सदुपयोग करने का भी आहवान किया ।

About The Author

You may have missed