Today News Hunt

News From Truth

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने कसी कमर ,18 विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकारिणी का गठन

1 min read
Spread the love


आम आदमी पार्टी के संगठन विस्तार कार्यक्रम के तहत पार्टी के प्रदेश प्रभारी रत्नेश गुप्ता एवं पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने हिमाचल प्रदेश की तमाम विधान सभाओं में आम आदमी पार्टी के संगठन विस्तार करने हेतु चार सदस्यीय संगठन विस्तार कमेटी का गठन किया था। जिसमें सचिन राय,एडवोकेट अनूप केसरी, एवीएस गिल तथा शेष पाल सकलानी सभी इस प्रदेश स्तरीय कमेटी के सदस्य है। जिनके जिम्मे प्रदेश में आम आदमी पार्टी का मजबूत ढांचा बनाने की शीर्ष नेतृत्व ने जिम्मेवारी सौंपी थी। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एस.एस.जोगटा ने कहा कि कमेटी ने इस जिम्मेवारी का उचित निर्वहन करते हुए 18 विधान सभा क्षेत्रों की कार्यकारिणी का गठन बखूबी कर दिया है। और बाकी बचे हुए विधान सभा क्षेत्रों में संगठन विस्तार का कार्य प्रगति पर है।।
1 . ऊना सदर
2 . हरोली

  1. चिनतपुरनी
  2. गगरेट
  3. हमीरपुर
  4. भरमोर
  5. जोगिनदनगर
  6. करसोग
  7. पछाद
  8. नगरोटा बगवां
  9. चम्बा
    12 .नुरपुर
  10. शाहपुर
  11. जवाली
    15 .नाहन
  12. रेणुका
  13. शिलाई
  14. कसोली
  15. नालागड
  16. सोलन
    उन्होंने कहा कि सभी विधान सभा कमेटीयाें को शीर्ष नेतृत्व द्वारा मान्यता दे दी गई है और हिमाचल प्रदेश के प्रभारी रितनेश गुप्ता जल्द हिमाचल का दौरा कर इन विधान सभा क्षेत्रों में गठित कमेटी को प्रमाण पत्र वितरित करेंगे।
    उन्होंंने कहा कि कांग्रेस एक मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाने में असफल रही है।जिसकी जिम्मेवारी अब प्रदेश की जनता ने आम आदमी पार्टी के कंधों पे डाल दी है।साथ ही मान्यता भी प्रदान कर दी।जिससे आम आदमी पार्टी बखूबी निभा रही है।कांग्रेस सिर्फ 2022 में सरकार बनाने के लिए लायेलित होकर मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रही है। जो कि अब असम्भव ही नहीं बल्कि बहुत मुश्किल भी है।जेसे पहले होता था पांच साल कांग्रेस और अगले पांच साल बीजेपी।अब ऐसा नहीं होगा।क्योंकि लोगों के कहने पर अब तीसरा मजबूत विकल्प प्रदेश में आम आदमी पार्टी के रूप में नीखर कर सामने आ चुका है। अत:,2022 में पार्टी दिल्ली मॉडल के इलावा अति महतत्वपूर्ण लोकल विषयों पर लोगों से चर्चा उपरांत सरकार बनाने के बाद सबंधित मुद्दों पर काम करेगी।
    शिमला से प्रैस को जारी एक बयान में आम आदमी पार्टी प्रवक्ता एस०एस०जोगटऻ ने कहा है की प्रदेश में जनता हित में पार्टी पहले से इस ओर अग्रसर है।क्योंकि आम आदमी पार्टी प्रदेश की जनता की चिंताओं,खासकर बेरोजगारी,बिजली,पानी,सीमेंट,मेहंगाई इत्यादि जो जनता से सीधे जुड़े है उसका निराकरण करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed