Today News Hunt

News From Truth

भाजपा ने प्रदेश सरकार पर व्यवस्था परिवर्तन के नाम पर जनविरोधी फैसले लेने के लगाए आरोप, संजौली थाने की तालाबंदी पर भी घेरा

1 min read
Spread the love

भारतीय जनता पार्टी के जिला शिमला की दो दिवसीय बैठक के दूसरे दिन समारोप सत्र पर भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज ने सरकार को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने आते ही जनविरोधी कार्य शुरू किये है। अपनी जिन गारंटीयों के दम पर वो सत्ता में आयी थी आज उन की बातें महज जुमला साबित हुई है। पानी के बिलों में बढ़ोतरी, तेल के दामों में वृद्धि उनकी दमनकारी नीतियों का परिणाम है। आर्थिक तंगी का रोना रोने वाली सरकार को प्रदेश हिमाचल जैसे छोटे राज्य में उप -मुख्यमंत्री और 6 मुख्य संसदीय सचिव बना कर फिजूलखर्ची की मिसाल कायम की है।

जिला शिमला की बैठक के दूसरे दिन पूर्व मेयर कुसुम सदरेट ने बूथ सशक्तिकरण पर प्रकाश डाला । बाद में भाजपा प्रत्याशी संजय सूद ने बजट पर चर्चा व स्वर्णिम बजट के पहलुओं पर प्रकाश डाला।

भाजपा प्रदेश सह मीडिया प्रभारी करण नंदा ने डाटा मनेजमेंट के व्यापक प्रयोग व पार्टी के कार्यों में अहम् भूमिका पर प्रकाश डाला व कार्यकर्त्ताओं को उसका अभ्यास करवा प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया।

नंदा ने कहा को भाजपा 2024 के लोक सभा चुनावों को लेकर व्यापक रणनीति बना रही है। भाजपा कार्यकर्ता आधारित राजनीतिक दल है और पार्टी को ताकत बूथ पर है, बूथ की मजबूती ही पार्टी को मजबूती प्रदान करती है।

इस अवसर पर जिला भाजपा ने अपना राजनैतिक प्रस्ताव भी रखा व उस पर चर्चा की।

भाजपा जिला बैठक में अपने आगामी कार्यक्रमों पर विस्तृत चर्चा व रुपरेखा तैयार की गई। भाजपा ने अपने पिछले कार्यकाल में जनता के हित के लिए खोले गए संस्थानों को डी नोटिफाई करने पर कड़ा एतराज जताया व इसके लिए भाजपा इन संस्थानों को सूचिबद्ध कर प्रदेश भर में व्यापक तौर पर एक हस्ताक्षर अभियान चलाएगी।

इस बैठक में मुख्य रूप से भाजपा के प्रदेश पदाधिकारी संजय सूद, कुसुम सदरेट, प्यार सिंह कँवर, करण नंदा, विजय परमार, गगन शर्मा, अंजना शर्मा, रूपा शारदा, विजय ज्योति सेन, रणदीप कँवर व शिमला के तीनों मण्डलों के अध्यक्ष उपस्थित रहे।

About The Author

2 thoughts on “भाजपा ने प्रदेश सरकार पर व्यवस्था परिवर्तन के नाम पर जनविरोधी फैसले लेने के लगाए आरोप, संजौली थाने की तालाबंदी पर भी घेरा

  1. Wow, awesome blog structure! How long have you ever been blogging for?
    you make running a blog glance easy. The whole look of your site
    is wonderful, let alone the content material! You can see similar here sklep online

  2. Wow, awesome weblog format! How lengthy have
    you been running a blog for? you make running a blog glance easy.
    The entire look of your site is magnificent, let alone the content!
    You can see similar here sklep

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed