Today News Hunt

News From Truth

भाजपा हुई हमलावर,किया पलटवार -जिस जहरीली कातिल शराब पर राज्य सरकार को घेरने में लगी थी कांग्रेस उसके खुद के ही हाथ निकले स्याह

1 min read
Spread the love

जिला मंडी में जहरीली शराब से हुई 7 मौतों के बाद कांग्रेस पार्टी प्रदेश सरकार पर हमलावर हो रही थी लेकिन अब पासा उल्टा पड़ता नजर आ रहा है । प्रदेश पुलिस ने लगभग 72 घंटे के भीतर इस मामले को सुलझाने का दावा किया है और कुछ लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है । इस पूरे मामले में अब भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस पार्टी पर ही पलटवार करने लगी है और भाजपा ने कांग्रेस नेताओं के नकली शराब की बिक्री में हाथ होने को लेकर कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथ लिया है । भाजपा प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कहा की कांग्रेस के नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री नकली शराब मामले में जिस प्रकार से सरकार पर आरोप लगा रहे है वह दुर्भाग्यपूर्ण है, उन्हें पुलिस प्रशासन की रोपोर्ट का इंतज़ार करना चाहिए था।
उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच पड़ताल में यह निकल कर आया है कि कांग्रेस के प्रमुख नेताओं के तार नकली एवं अवैध शराब के कारोबार जुड़े है। कांग्रेस के नेता अपने काले कारनामों को छुपाने के लिए सरकार पर तत्यहीन बयानबाज़ी कर रहे है।
जम्वाल ने कहा की अवैध काम करना कांग्रेस की फितरत है और कांग्रेस सीधे रूप से अवैध कामों से जुड़ी हुई है। यह स्पष्ट है कि माफिया के संरक्षक खुद सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे है। जम्वाल ने कहा कि यह केवल प्रदेश सरकार का दम था कि 72 घण्टे के भीतर इस मामले को सुलझा दिया गया है, कोई और सरकार होती तो इस मामले को उलझा देती।
उन्होंने कहा की कांग्रेस सरकार के समय प्रदेश में फैला था अवैध शराब का व्यापार यह जगजाहिर है।

प्रदेश पुलिस ने इस मामले को लेकर पूरी जानकारी सांझा की है। जिसमें सिलसिले वार जानकारी इस प्रकार है ।


जम्वाल ने कहा की कांग्रेस के हमीरपुर ज़िला महामंत्री स्वयं नकली शराब के साथ पकड़े गए है और उनके होटल से भारी मात्रा में नकली शराब बरामद हुई है , यह शराब उसी ब्रांड की थी जिसकी वजह से सुंदरनगर में मासूमों की जान गई है।
उन्होंने कहा की नकली शराब मामले में पकड़े गए कांग्रेस नेता मुकेश अग्निहोत्री, कौल सिंह, इंद्र दत्त लखनपाल, आशा कुमारी के साथ मंच सांझा कर चुके है और कांग्रेस नेताओं के साथ सभी जगह उपस्थित रहते है।
इस प्रकरण में कांग्रेस नेताओं के तार सीधा सीधा अवैध शराब मामले से जुड़े पाए गए है।
उन्होंने कहा की कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है और घोटालों की मास्टरमाइंड है । शराब , भू , रेत एवं खनन माफ़िया उनके संरक्षण में हमेशा पनपता रहा और फलफूलता रहा ,कांग्रेस की इस प्रवृत्ति से हम सब वाकिफ है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed