Today News Hunt

News From Truth

चुनावी रण के लिए भाजपा का वॉर रूम निभाएगा अहम भूमिका,20 लोगों की टीम सम्भाल रही है मोर्चा

1 min read
Spread the love

भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के प्रमुख गणेश दत्त ने आज वॉर रूम में काम करने वाले लोगों की बैठक ली । उनके साथ प्रदेश प्रवक्ता विनोद ठाकुर, सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा, सुशील राठौर, शुभंकर सूद और हिमांशु जसरोटिया उपस्थित रहे। भाजपा का वॉर रूम अभी से नहीं पहले से ही सुदृण रूप से चल रहा है, पर चुनावों की दृष्टि से वॉर रूम की भूमिका बढ़ गई है। गणेश दत्त ने कहा कि इन उप चुनावों वॉर रूम की अहम भूमिका रहने वाली है। वॉर रूम भाजपा की आँखों का काम करता है, धरातल की रिपोर्ट नेतृत्व तक पहुचने का काम यभवर रूम करेंगे।
भाजपा के वॉर रूम में 20 लोग काम कर रहे है जो पूरे प्रदेश में कार्यकर्ताओं को सूचना एवं संपर्क का कार्य कर रहे हैं।

बैठक में केंद्र एवं प्रदेश सरकार की योजनाओ के लाभार्थियों को लेकर विस्तृत चर्चा की गई, सभी लाभार्थियों की सूची तय करने के उपरांत उनसे संपर्क किया जाएगा।
गणेश दत्त ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सैनिकों का हमेशा से सम्मान किया है और उनकी सरकार ने ही सैनिकों को वन रैंक वन पेंशन का तोफा भी दिया था। भाजपा सभी वन रैंक वन पेंशन प्राप्त करने वाले फौजियों से सीधा संवाद करेगी।
फौजियों के सम्मान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंडी संसदीय क्षेत्र से ब्रिगेडियर खुशाल सिंह को भाजपा का उम्मीदवार बनाया है।
केंद्र एवं प्रदेश सरकार की योजनाओं का भी जनता को बड़ा लाभ हो रहा है, आज कोविड संकटकाल के समय प्रधानमंत्री गरीब अन्न योजना के अंतर्गत सभी लाभार्थियों को मुफ्त राशन मिला है हिमाचल में 356 करोड़ की सब्सिडी राशन वितरण प्रणाली के लिए मुहैया करवाई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed