Today News Hunt

News From Truth

पश्चिम बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा पर हुए हमले की मुख्यमंत्री और प्रदेशाध्यक्ष सहित अन्य पार्टी नेताओं ने की कड़ी आलोचना – लोकतंत्र के लिए बताया घातक

1 min read
Spread the love

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  एवं सांसद सुरेश कश्यप  ,महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, त्रिलोक कपूर एवं राकेश जम्वाल ने प. बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के काफिले पर हिंसक हमले की कड़ी आलोचना करते हुए इसे अक्षम्य व निंदनीय बताया।
उन्होंने कहा कि यह हमला तृणमूल कांग्रेस की आगामी चुनावों में संभावित हार से उपजी हताशा का प्रतीक है।
यह घटना लोकतंत्र को शर्मसार करने वाली है, दोषियों पर कठोरतम कार्रवाई होनी चाहिए।
उन्होंने कहा आज जो दृश्य हमने देखा, वो बताता है कि ममता के राज में बंगाल अराजकता और असहिष्णुता का पर्यायवाची बन चुका है।
टीएमसी के गुंडों ने प्रजातंत्र का गला घोंटने में कोई कसर नहीं छोड़ी है लेकिन उनकी ये अराजकता अब ज्यादा दिन चलने वाली नहीं है। ममता की सरकार यहां से जाने वाली है, और बंगाल में निश्चित ही कमल खिलने वाला है।
टीएमसी बंगाल में खूनी खेल खेलने पर उतर आयी है ।
उन्होंने कहा कि पहले हमारे कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे थे मगर आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के काफिले पर टीएमसी के गुंडों ने 24 परगना सिराकोल में सिलसिलेवार तरीके से हमला किया है। इसके भारी परिणाम पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की तानाशाही सरकार को भोगने पड़ेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed