Today News Hunt

News From Truth

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और पूर्व बागवानी मंत्री नरेंद्र बरागटा के नाम रहा मॉनसून सत्र का पहला दिन-सभी सदस्यों ने किया याद

1 min read
Spread the love

प्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन चालू विधानसभा के सदस्य रहे नरेंद्र बरागटा और पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के निधन के बाद पहली बार शुरू हुए सत्र के चलते आज का दिन पूरी तरह से इन दोनों सम्माननीय सदस्यों के नाम रहा और लगभग सभी सदस्यों ने इन महान विभूतियों को श्रद्धांजलि अर्पित की। सदन में मौजूद लगभग सभी सदस्यों ने पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को याद करते हुए उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए और प्रदेश के विकास में दिए उनके योगदान के लिए उन्हें याद किया।  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहां की प्रदेश के विकास में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता । वही उन्होंने सरकार के मुख्य सचेतक और पूर्व बागवानी मंत्री नरेंद्र बरागटा को किसानों का मसीहा बताया।
पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को और अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को खालिस्तानी आतंकी की ओर से मिल रही धमकी पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इसे बेहद गंभीर मामला बताया ।

उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed