Today News Hunt

News From Truth

राम लला प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर नगर निगम शिमला के मज्याठ वार्ड में 21 सौ दीपक जलेंगे,सुंदर कांड और भोग का आयोजन होगा, पार्षद अनिता शर्मा ने सभी से शरीक होने का किया आग्रह

1 min read
Spread the love

आज रविवार को शिमला नगर निगम के मज्याठ वार्ड की मासिक बैठक स्थानीय पार्षद अनीता शर्मा की अध्यक्षता मे आयोजित की गई । बैठक में कल 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठण कार्यक्रम के लिए 2100 दीप प्रज्वलन, सुन्दर काण्ड पाठ और भोग आयोजन का निर्णय लिया गया व कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए रुपरेखा तैयार की गई । पार्षद अनिताशर्मा ने सभी स्थानीय लोगों से इस कार्यक्रम में बढ़चढ़ कर भाग लेने का आग्रह किया ।

इसके अलावा बैठक में स्थानीय जनमानस के सिवरेज के लिए एस टी पी अनुमति, व रोगी वाहन सड़क निर्माण के लिए पार्षद का धन्यवाद किया व जल्द कार्य क्रियान्वयन की मांग की। स्थानीय जनमानस ने पार्षद से सीवर पाइप लाइन बिछाने, रोगी वाहन सड़‌क लाने की मांग की पार्षद के स्थानीय जनमानस से क्रियान्वयन के लिए सहयोग की मांग की। स्थानीय जनमानस ने क्षेत्र में पार्किंग की समस्या, रेलवे स्टेशन से मज्याठ वार्ड तक रोगी वाहन सड़क सुविधा की मांग उठाई । पार्षद ने आश्वस्त किया कि इन सभी विषयों को लेकर बहुत जल्द मुख्‌यमंत्री से रखी जाएगी ताकि बजट प्रावधान किया जा सके । बैठक में कूड़ा कचरा और रसोई अपशिष्ट पदार्थ को रास्तों में डालने को लेकर भी चर्चा हुई और ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने व चालान करने पर सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया । बैठक में लोगों को सामाजिक सुरक्षा पेंशन व सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओ से भी अवगत करवाया गया ।

About The Author

More Stories

You may have missed